हावड़ा में तीन और लोगों को कोरोना संक्रमित पाया गया- Coronavirus in Howrah

0
523

तीनों की विदेश यात्रा का कोई रिकॉर्ड नहीं

corona-virus-in-howrah


हावड़ा : मंगलवार को हावड़ा में तीन और लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए, जिससे लोगों में दहशत फैल गई। तीनों व्यक्तियों का हाल फिलाल में कोई विदेश यात्रा की रिपोर्ट नहीं है। इस विषय पर प्रशासन करवाई कर रही है ।

जानकारी के मुताबिक, लिलुआ में रहने वाले एक मजदूर को कोरोना संक्रमित पाया गया। सांस की तकलीफ के साथ व्यक्ति को पिछले शुक्रवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में, कोरोना टटेस्ट की जांच से पता चला कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित था।उस व्यक्ति को जल्दी से हावड़ा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आदमी के संपर्क में आए 22 लोगों को quarantine में भेजा गया है।

देखिये कोरोना वायरस की लाइव अपडेट – यहाँ पे

उस व्यक्ति के विदेश जाने की कोई संभावना नहीं है। इसके बावजूद, कैसे व्यक्ति कोरोना संक्रमित हुआ, इसकी जांच की जा रही है। हालांकि, अभी तक कोई सूत्र नहीं मिले हैं।

शिवपुर के गांगेस गार्डन के रहने वाले एक व्यक्ति को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। व्यक्ति को कोरोना के लक्षण दिखाने के बाद शनिवार को अमरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पिछले सोमवार को उस व्यक्ति की रिपोर्ट आई, जिसमें उसे कोरोना पॉजिटिव पाया गया। फिर उसे एमआर बांगुर में स्थानांतरित कर दिया गया। व्यक्ति के परिवार के तीन सदस्यों सहित एक पड़ोसी को संगरोध में रखा गया है।

इसके अलावा, ओडिया पाडा में पानी की बोतलें सप्लाई करने वाले एक व्यक्ति को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। शख्स का नाम प्रदीप यादव है। वह मुर्गी हट्टा का निवासी है। उपरोक्त तीन मामलों के सामने आने के बाद स्थानीय लोगों में हलचल मच गई है, क्योंकि तीनों लोगों की विदेश यात्रा का कोई रिकॉर्ड नहीं है।
इन मामलों के सामने आने के बाद क्षेत्र को साफ करने का काम तेजी से शुरू हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here